Voice Of The People

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा- सतीश जारकीहोली जैसे नेता कांग्रेस के स्टार प्रचारक

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग होगी। वोटिंग के 4 दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडिया न्यूज़ के न्यूज़ डायरेक्टर और जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी से विशेष बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता सतीश जारकीहोली द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए विवादित बयान पर भी कटाक्ष किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा चल रही है।

जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी से कहा, “कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा चल रही है और सतीश जारकीहोली क्या, उनके नेता राहुल गांधी ने जेएनयू में लगे भारत विरोधी नारों का समर्थन किया था कि नहीं किया था? बाटला हाउस एनकाउंटर पर सोनिया गांधी रात भर रोई थीं और दिग्विजय सिंह तो उनके घर चले गए थे। इसमें जोड़ने की तो कहीं बात ही नहीं हुई है। राहुल गांधी की आप पार्लियामेंट की स्पीच सुन लीजिए, उन्होंने टू इंडिया की बात की थी। जिन नेताओं ने हिंदू विरोधी बयान दिया है, यह कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं।”

राहुल गांधी के भारत जोड़ो वाले बयान पर जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी से कहा, “यह भारत को जोड़ रहे हैं। अफजल के समर्थन में की गई नारेबाजी करने वालों का समर्थन करते हैं। धारा 370 का विरोध करते हैं और जब मोदी जी धारा 370 हटा कर जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाते हैं, तो उसका विरोध करते हैं। क्या यही भारत जोड़ रहें हैं?”

SHARE

Must Read

Latest