Voice Of The People

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखी तीसरी चिट्ठी, सत्येंद्र जैन से बताया जान को खतरा

- Advertisement -

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को एक तीसरा पत्र लिखा है। इस पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि जेल में उसकी जान को खतरा है और सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है।

सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखे पत्र में उसके और आम आदमी पार्टी के बीच हुए कथित पैसे के लेन देन की पूरी जानकारी दी है। महाठग ने 3 पन्नों की इस चिट्ठी में सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं और साथ ही उसने इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

उसने अपने पत्र में कहा कि अगर मैं महाठग हूं तो दिल्ली में कैलाश गहलोत के असोला फॉर्म हाउस पर मुझसे सत्येंद्र जैन ने 50 करोड़ रुपए क्यों लिए? इसके साथ उसने यह भी कहा कि उसी रात हयात होटल में अरविंद केजरीवाल अपने मंत्री जैन के साथ मीटिंग के लिए क्यों पहुंचे। सुकेश ने अपनी तीन पन्नों की चिट्ठी में आरोप लगाया है कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ लिखी गई चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन धमकियां दे रहा है। लेकिन मैं केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं हूं। सुकेश ने दावा किया है कि जो जानकारियां दी हैं वो पूरी तरह सही हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद सुकेश लगातर आम आदमी पार्टी और सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगा रहा है। इससे पहले उसने एलजी को लिखे पत्र में दिल्ली के सीएम केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा है कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो फिर अपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर 50 करोड़ रुपये क्यों लिए? साथ ही कहा कि आपने मुझसे और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest