Voice Of The People

अनुराग ठाकुर ने प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा- केजरीवाल ‘फर्जीवाल’ हैं, वे केवल अपनी छपाई में विश्वास रखते

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। विधानसभा चुनाव से पहले जन की बात के संस्थापक और इंडिया न्यूज़ के न्यूज डायरेक्टर प्रदीप भंडारी ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से विशेष बातचीत की। अनुराग ठाकुर ने प्रदीप भंडारी से हिमाचल प्रदेश से जुड़े हुए कई मुद्दों पर बात की और उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भी पर फर्जीवाल बोल कर उन पर कटाक्ष किया।

प्रदीप भंडारी ने जब अनुराग ठाकुर से अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी का हिमाचल में प्रभाव के बारे में पूछा इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोई प्रभाव नहीं और केजरीवाल तो फर्जीवाल हैं। उन्होंने कहा, “विधानसभा में कुछ बोलते हैं। पहले कहते थे कि हमारे विधायकों को बीजेपी खरीद रही है। लेकिन विधानसभा में बोलते हैं कि वो तो कोई अपने मां से मिलने गया था, कोई कहीं गया था। वह फर्जीवाल हैं।”

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने कोरोना के दौरान 1200 करोड़ रुपए का एड देकर जनता के साथ अन्याय किया। अनुराग ठाकुर ने कहा, “वह दूसरों का क्या सोचेंगे? केवल अपनी छपाई में विश्वास करते हैं। कोरोना काल के दौरान उन्होंने 1200 सौ करोड़ रुपए का एड अखबारों और टीवी चैनलों पर दिया। वे केवल अपनी छपाई में विश्वास करते हैं। जो व्यक्ति अपने साथियों की बलि दे देता है, वह दूसरों के लिए क्या सोचेगा?”

अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था कि अगर वह दोषी है तो उन्हें गिरफ्तार करो। इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि जल्द ही उनकी यह मंशा भी पूरी होगी और जांच एजेंसियां पूरी करेंगी।

SHARE

Must Read

Latest