Voice Of The People

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रदीप भंडारी से कहा -चुनाव में वोट बटोरने के बाद कांग्रेस सिर्फ नोट बटोरती है

  1. आज जनता का मुकदमा पर  इंडिया न्यूज़ के न्यूज़ डायरेक्टर प्रदीप भंडारी  ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से एक्सक्लूसिव बातचीत की। अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा की 2003 चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल की जनता से वादा किया था कि वह हर घर से एक सदस्य को नौकरी देंगे, 5 साल तक सत्ता में रहे लेकिन कुछ नहीं दिया, जनता ने बाहर कर दिया। 2012 में फिर कांग्रेस ने कहा कि हम बेरोजगार भत्ता देंगे।

इसी तरह कांग्रेस ने पंजाब राजस्थान छत्तीसगढ़ में फॉर्म भरवाए कि किसानों के कर्ज माफ करेंगे नहीं किए, तो लोग इन पर विश्वास नहीं कर पा रहे। कांग्रेस पार्टी केवल वोट बटोरती है और सत्ता में आने के बाद नोट बटोरती है और वादे भूल जाते हैं।

हमने कहीं नहीं कहा था कि हम 125 यूनिट बिजली फ्री में देंगे, पानी मुफ्त में देंगे या फिर 60 साल की उम्र की महिलाओं को पेंशन देंगे लेकिन हमने यह सब किया। इसके साथ-साथ वैक्सीनेशन में भी हम नंबर वन पर आए हमने उज्जवला योजना के तहत हर घर में बहनों को चूला दिया।

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि राहुल गांधी हिमाचल में चुनाव प्रचार करने इसलिए नहीं आए क्योंकि उनके नेताओं की कोई पकड़ नहीं है वह स्थानीय उम्मीदवारों पर चुनाव लड़ रहे हैं। हार जीत की बात छोड़िए वादों की बात करिए जो कांग्रेस नहीं कर पाई। राहुल गांधी जी हिमाचल क्यों नहीं आए उनके लिए हिमाचल का चुनाव महत्वपूर्ण नहीं है? या गुजरात का चुनाव महत्वपूर्ण नहीं है? कांग्रेस पार्टी ने यह मन बना लिया है कि राहुल गांधी को कैंपेन में शामिल नहीं करेंगे क्योंकि उनके जहां जहां पांव पढ़ते हैं कांग्रेस पार्टी वहां हार जाती है। कांग्रेस को ही तय करना है कि भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका गांधी क्यों नहीं जुड़ पाई, चल रहा है ऐसे कई बड़े सवाल खड़े होते हैं।

SHARE

Must Read

Latest