Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने उठाई सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए आवाज़, रूपकुमार शाह के बड़े खुलासे के बाद केस में आया नया मोड़

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब ढाई साल से ज्यादा हो गया है, और इन ढाई सालों में तमाम खोज बीन और सीबीआई जांच के बावजूद आज तक सच्चाई सामने नहीं आ पायी है। वहीँ सुशांत की मौत के बाद से लगातार अपनी आवाज़ सुशांत के न्याय के लिए उठाने वाले एकमात्र राष्ट्रवादी पत्रकार प्रदीप भंडारी ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हो रही जांच पर आज कई गंभीर सवाल उठाये।

आज कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी रूप कुमार शाह के बड़े खुलासे के बाद प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा पर एक बार फिर सुशांत के न्याय के लिए अपनी आवाज़ बुलंद की और सुशांत केस में हो रही ढुलमुल जांच पर कई गंभीर सवाल उठाये.

ढाई साल बाद सुशांत केस में सामने आया अहम गवाह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद केस में एक नया मोड़ आ गया है, दरअसल आज कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी रूप कुमार शाह ने सामने आकर मीडिया को एक बयान दिया जिसके बाद हर तरफ खलबली मच गयी. रूप कुमार शाह ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कई गंभीर सवाल उठाते हुए कहा ’14 और 15 तारिख को मै ड्यूटी पर था मै काम कर रहा था उस टाइम एक VIP बॉडी आयी, अब VIP बॉडी थी तो पुलिस भी ज्यादा थी, हमने सोचा होगा कोई VIP हम दुसरे काम करने लगे, उनका नंबर 11 -12 बजे आया, उसके बाद हमने कपडे खोलने के बाद देखा तो सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी थी, तो हमने जब बॉडी खोली तो थोड़ा अलग दिखा, बॉडी देखने के बाद हमारा डिस्कशन हुआ तो मालूम पड़ा की ये सुसाइड केस है, फिर मै सर के पास गया मैंने कहा सर ये जरा अलग केस दिख रहा है, क्योंकि मुझे 28 साल का अनुभव है, 50 – 60 हजार बॉडी कर चूका हूँ तो साब बोले हम बाद में डिस्कस करेंगे, मै जब बॉडी देखा तो जो गले का मार्किंग रहता है वो मार्किंग सुसाइड के जैसा नहीं लग रहा था. जैसे अलग से किसी ने दबाया हो वैसा मार्किंग था, बॉडी में पैर-हाथ में मार के निशान थे हमने जब देखा तो फैक्चर जैसे थे’

आपको बता दें रूप कुमार शाह कूपर हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम डिपार्टमेंट में काम करने वाले एक पुराने कर्मचारी है जिन्हे 50 हजार से ज्यादा मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने का अनुभव है, और आज सुशांत की मौत के ढाई साल बात उन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए जनता के सामने निडर होकर साड़ी सच्चाई बताई.

प्रदीप भंडारी ने उठाये कई अहम सवाल

शुरू से ही सुशांत की आत्महत्या को हत्या बताने वाले और लगातार सुशांत और उनके परिवार के लिए न्याय की एक सबसे बड़ी आवाज़ के रूप में सामने आने वाले प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा पर फिर एक बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अपनी आवाज़ उठाई और कई अहम् सवाल जनता के सामने रखे.

प्रदीप भंडारी ने ये भी कहा की सुशांत के न्याय के लिए वो शुरू से लड़ते आये हैं और आगे भी जबतक सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच सामने नहीं आ जायेगा वो ये लड़ाई जारी रखेंगे और अपनी आवाज़ उठाते रहेंगे.

प्रदीप भंडारी ने सवाल उठाये की – ‘कौन वो बड़ा व्यक्ति है जो सुशांत की मौत के सत्य को बहार आने से रोक रहा है? क्या सीबीआई सुशांत केस में अपनी जांच को तेज करेगी या पहले जैसे ठंडे बास्ते में पड़े रहने देगी? क्या सीबीआई रूप कुमार शाह के बयान को दर्ज करेगी? और क्या सीबीआई अब एक टाइम बाउंड जांच सुशांत केस में करेगी?

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest