Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने उठाए थे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कुछ बड़े सवाल, बहन प्रियंका सिंह ने शेयर किया वीडियो

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन एक्टर की मौत के बाद अक्सर कहा जाता रहा कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है. सुशांत सुसाइड मामले में आज भी कई ऐसी बातें सामने आ रही हैं, जो चौकाने वाली हैं. सुशांत की मौत के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब दो साल बाद उस वक्त सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम रूम में मौजूद शवगृह सेवक रूपकुमार शाह ने बड़ा खुलासा किया है.

प्रदीप भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कुछ अहम महत्वपूर्ण खुलासों को जनता के सामने रखा. प्रदीप भंडारी ने मौजूदा महाराष्ट्र सरकार पर भी सवालिया निशान लगाते हुए पूछा था कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच दुनिया के सामने कब आएगा.

अब मुंबई के एक मॉर्चरी सर्वेंट ने एक्टर की मौत के संबंध में एक हैरान करने वाली टिप्पणी की है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या की वजह से नहीं हुई थी. मुंबई के कूपर अस्पताल के मॉर्चरी सर्वेंट रुपकुमार शाह का कहना है, ‘जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत का शव देखा तो यह आत्महत्या का मामला नहीं लगा. उनके शरीर पर चोट के निशान थे। मैं अपने सीनियर के पास गया, लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे.’

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest