Voice Of The People

प्रदीप भंडारी की मुहीम का बड़ा असर: दिल्ली पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि को पूछताछ के लिए बुलाया

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा के मुहीम का हुआ बड़ा असर। कंझावला केस में दिल्ली पुलिस ने अंजलि की दोस्त निधि से पूछताछ के लिए बुलाया है। अपने शो में प्रदीप भंडारी ने निधि की भूमिका को लेकर सवाल उठाया था और उसके तमाम झुटो का भांडा भी फोड़ा था।

दिल्ली पुलिस की टीम निधि के घर पहुंची थी और उससे इस मामले में पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस नेवकहा की हम अंजलि के फोन की तलाश कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्सिडेंट की रात अंजलि ने जो ज्वेलरी पहन रखी थी, उसकी भी हम तलाश कर रहे हैं। संभव है कि एक्सिडेंट के बाद रात में सड़क पर उसकी ज्वेलरी गिर गई होगी। पुलिस सीआरपीसी की धारा 164 के तहत निधि का बयान दर्ज कर चुकी है लेकिन अब सामने आए कुछ तथ्यों को लेकर उससे पूछताछ होगी।

अहम बात यह है कि दिल्ली पुलिस की टीम इस मामले में अभी तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। दिल्ली पुलिस की टीम ने आज छठे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार किया है। इससे पहले जिन पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था उन्हें रात में मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया है। दरअसल इस घटना के बाद जिस तरह से लोगों में आरोपियों को लेकर गुस्सा है उसे देखते हुए इस बात की संभावना थी कि लोग इन आरोपियों को निशाना बना सकते हैं। यही वजह है कि इन लोगों को पुलिस रात में मेडिकल के लिए लेकर गई।

वारदात वाली रात कार में केवल चार लोग सवार थे। यह तथ्य आरोपियों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज से सत्यापित हुई है। दरअसल उस रात दीपक हादसे के वक्त कार में नहीं था। जब अंजलि के शव को कार से गिराकर आरोपी लौट रहे थे तब उन्होंने दीपक को बुलाया था जिसके बाद दीपक अमित के साथ कार में आकर बैठा और अन्य तीन आरोपी टेंपो से निकल गए।

SHARE

Must Read

Latest