Voice Of The People

दिल्ली की जनता को जल्द से जल्द मिले अपना मेयर- प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

सोमवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने आज दिल्ली की मेयर वाली लड़ाई पर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, राजधानी दिल्ली में मेयर चुनाव के दिन आम आदमी पार्टी और भारतीय जनताा पार्टी के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों पार्टियों के नेता इस मुद्दे पर एक बार फिर सड़कों पर हैं। बीजेपी ने जहां सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया है और वहीं आप ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

कुछ दिन पहले नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह के दिन सदन में जमकर हंगामा भी हुआ था जहां नेता एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकते हुए धक्का-मुक्की देते हुए और थप्पड़ मारते हैं दिखे थे

संविधान के तहत जब जनता अपना मंत्री चुनती है तो वही आशा करती है कि अपनी उस सुने हुए मंत्री से किया विधानसभा हो या लोकसभा हो या फिर नगर निगम चुनाव हो अस पर लात घुसो पर बात ना आए।आपस के विचार, मतभेदों को संविधानिक तरीके से सुलझाया जा सकता है लेकिन बात लात घुसा और हाथापाई पर आ जाए यह सही नहीं है। और जो कुछ समय से दिल्ली में चल रहा है यह लोकतंत्र के खिलाफ है।

यह सब देख कर दिल्ली जी जनता आज आहत महसूस कर रही हैं, दिल्ली की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है क्योंकि उसके द्वारा चुने गए पार्षद लात घुसे , पिटाई पर उतर आए हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest