Voice Of The People

Tripura में CPIM के गढ़ खोवाई विधानसभा में क्या हैं लोकल मुद्दे, प्रदीप भंडारी ने बताया

जन की बात के फाउंडर और CEO प्रदीप भंडारी अपने टीम के साथ त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए इस समय त्रिपुरा में हैं। पिछले दो दिनों से प्रदीप भंडारी त्रिपुरा के अलग अलग विधानसभा क्षेत्र और गांव में घूम कर वहां का माहौल जानने और समझने की कोशिश कर रहें हैं।

भारत बांग्लादेश बॉर्डर पर स्थित खोवाई जिले के खोवाई विधानसभा में पहुंचे प्रदीप भंडारी ने बताया कि यह सीट CPM का गढ़ है। 1993 के बाद से यहां लगातार CPM जीतते आ रही है। इस बार भाजपा के उम्मीदवार से लड़ाई दिलचस्प है क्योंकि इस बार जो उम्मीदवार है वो लोकल है, जबकि पिछली बार जो उम्मीदवार था वो अगरतला से आया था। बीजेपी की सरकार रहते हुए इस विधानसभा में पानी और सड़क की समस्या दूर हुई है।

खोवाई विधानसभा में जाने के क्रम में प्रदीप भंडारी ने बताया कि खोवाई जाकर उन्होंने जाना कि आदिवासी बहुल इलाकों में त्रिपुरा की लोकल पार्टियां कैसा प्रदर्शन कर रही है और वहीं बंगाली वोटर का झुकाव किस तरफ है।

आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी आने वाले दिनों में त्रिपुरा के सभी विधानसभा सीटों पर जाएंगे और आपको वहां का माहौल बताएंगे। साथ ही प्रदीप भंडारी चुनाव के दौरान ओपिनियन पोल लेकर आएंगे और साथ ही चुनाव खत्म होने के बाद एग्जिट पोल भी देंगे। आपको बता दें कि त्रिपुरा में मतदान आने वाले 16 फरवरी को होना है। वहीं मेघालय और नागालैंड में 27 फरवरी को मतदान होना है। तीनों राज्यों के विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 2 मार्च को आएगा।

SHARE

Must Read

Latest