Voice Of The People

बांग्लादेश बॉर्डर के पास त्रिपुरा के कश्बेश्वरी माता के मंदिर पहुंचे प्रदीप भंडारी, बताया मां के मंदिर का महत्व

त्रिपुरा चुनाव के सर्वेक्षण के लिए इंडिया न्यूज़ के न्यूज डायरेक्टर और जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी इन दिनों त्रिपुरा पहुंचे हुए हैं। जहां एक और वो जनता के बीच जाकर चुनावी माहौल की खोज खबर ले रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ त्रिपुरा के अलग अलग पर्यटन स्थलों के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं। त्रिपुरा की अपनी इस यात्रा में कल प्रदीप भंडारी पहुंचे बांग्लादेश के बॉर्डर के बिलकुल समीप स्थित कश्बेश्वर माता के मंदिर, जहां एक तरफ प्रदीप ने माता के मंदिर में दर्शन किए वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इस मंदिर के इतिहास और इसके महत्व की जानकारी भी दी।

अपनी एक रिपोर्ट में प्रदीप भंडारी ने बताया: ‘अगर आप त्रिपुरा की यात्रा में है और कश्बेश्वरि काली माता के मंदिर आकर दर्शन नहीं करते तो आपकी यात्रा अधूरी मानी जाती है. आगे प्रदीप भंडारी ने बताया की जिस जगह पर ये काली माता की शक्तिपीठ उपस्थित हैं वहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर बांग्लादेश शुरू हो जाता है’

इसके अलावा प्रदीप भंडारी ने बताया की इस वक्त हर तरफ बस एक ही सवाल है की आखिर अबकी बार त्रिपुरा में कौन सरकार बना रहा है, खुद कश्बेश्वरी माता के मंदिर के पुजारी ने खासतौर पर प्रदीप से चुनावों के माहोल के बारे में जानकारी ली. प्रदीप भंडारी ने बताया की इस वक्त पूरे त्रिपुरा में एक बात की चर्चा है की चुनाव में कौन जीतेगा? और कमलासागर सीट पर एक बात जो सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है की यहां बंगाली वोटर्स किस तरफ वोट करेंगे।

आपको बता दें की त्रिपुरा में 15 फरवरी को मतदान होने हैं, और आगामी 2 मार्च को चुनावों के नतीजे हम सब के सामने होंगे। लेकिन उससे पहले प्रदीप भंडारी की कोशिश रहेगी की त्रिपुरा चुनावों का सटीक विश्लेषण जनता तक पहुंचाया जाए।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest