Voice Of The People

उत्तरप्रदेश में अब्बास अंसारी की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई जारी, दूसरे दिन भी चला बुलडोजर

अतीक अहमद के साथ मुख्तार अंसारी पर भी योगी सरकार की कार्रवाई हुई तेज, बेटे अब्बास अंसारी के प्रयागराज स्थित घर पर दूसरे दिन भी चला बुलडोजर।

प्रयागराज में उमेश पाल के हत्या के आरोप में अतीक अहमद और उसके सहयोगियों के खिलाफ एक्शन जबरदस्त तरीके से लिया जा रहा है। यूपी के मऊ में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की संपत्ति को तोड़ा गया।

सिटी मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने बताया, “इसको तोड़ने की कार्रवाई कल से चल रही है। इसको तोड़ने के लिए खास मशीन मंगाई गई है क्योंकि यह काफी मजबूत मकान है। आज ध्वस्तीकरण का कार्य पूरा हो जाएगा।”

उत्तर प्रदेश के माफियामुख्तार अंसारीके बेटे और मऊ विधासनभा सीट से विधायक अब्बास अंसारी को ईडी ने मनी लॉड्रिंग के मामले में पिछले साल नवंबर में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। बता दें कि बांदा जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी मऊ सीट से विधायक है और चित्रकूट जेल में बंद है।

सिटी मजिस्ट्रेट ने जारी किया था आदेश 

सिटी मजिस्ट्रेट ने नक्शा पास नहीं होने के कारण इसे गिराने का आदेश जारी किया था। इसके बाद पुलिस-प्रशासन बुलडोजर से इस घर को गिराने के लिए इस से पहले शुक्रवार को भी पहुंच गया और दोनों घर को जमींदोज कर दिया गया।

SHARE

Must Read

Latest