Voice Of The People

राहुल गांधी पर जमकर बरसे राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह, ‘माइक बंद’ करने और विपक्ष को दबाने के आरोपों को बताया झूठा

उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह राहुल गांधी पर जमकर बरसे हैं। संसद में ‘माइक बंद’ और विपक्ष की दबी जुबानी वाले राहुल के बयान को उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने झूठा और निराधार बताया है।

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनकी टिप्पणी पर फटकार लगाई जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि विपक्षी नेताओं के माइक्रोफोन अक्सर संसद में बंद रहते हैं। हरिवंश नारायण सिंह ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि यह बिल्कुल गलत, निराधार है। इससे ज्यादा झूठ कुछ नहीं हो सकता। मैं पिछले नौ साल से संसद में हूं और मैंने ऐसा किसी से भी एक बार भी नहीं सुना।

न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार राज्य सभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने कहा कि जहां तक मुझे पता है, न तो संसद के अंदर और न ही बाहर कभी किसी ने ऐसा कहा है, इससे ज्यादा असत्यापित कुछ भी नहीं हो सकता है।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ब्रिटेन की संसद में ब्रिटिश सांसदों को संबोधित करते हुए केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ तीखा हमला बोला था। कैंब्रिज में कांग्रेस सांसद ने फिर आरोप लगाया कि संसद में विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है।

इससे पहले, लंदन में ही इंडियन जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बातचीत के दौरान भी राहुल गांधी ने भारत में BBC के कार्यालयों पर आयकर सर्वे को “आवाज का दमन” करार दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा अपने “न्यू आइडिया ऑफ इंडिया विचार” के तहत भारत को “खामोश” कराना चाहती है।

SHARE

Must Read

Latest