Voice Of The People

सतीश कौशिक की मौत के बाद फरार ‘वांटेड उद्योगपति’ कौन है? दिल्ली पुलिस की जांच में हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की मौत की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को एक अहम जानकारी मिली है. सूत्रों के अनुसार, सतीश कौशिक ने जिस फॉर्म हाउस में आखिरी बार पार्टी की थी वह एक उद्योगपति का है. पुलिस पार्टी में शामिल हुए मेहमानों की सूची खंगाल रही है. पार्टी में एक उद्योगपति भी शामिल था जो एक मामले में वांटेड है. पुलिस का कहना है कि वे अभिनेता सतीश कौशिक मौत के सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. जिला पुलिस की अपराध टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली में उस फार्महाउस का दौरा किया जहां पार्टी आयोजित की गई थी और कुछ आपत्तिजनक ‘दवाएं’ बरामद की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सतीश कौशिक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. सूत्रों के मुताबिक जब दिल्ली पुलिस की टीम ने फार्म हाउस में जाकर जांच की तो पुलिस को कुछ आपत्तिजनक ‘दवाईयां’ मिली थी. पुलिस को अब डिटेल पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का इंतज़ार है. जिसके बाद ही सारी तस्वीर साफ हो पाएगी. पुलिस ने होली की पार्टी में आये मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की है जो उस वक़्त फार्महाउस में मौजूद थे. पुलिस उस उद्योगपति से भी पूछताछ करना चाहती है जो सतीश कौशिक की मौत के बाद से फ़रार है. यह वही उद्योगपति है जो एक मामले में वांटेड है.

एक्टर और निदेशक सतीश कौशिक का निधन 8-9 मार्च की रात को हो गया था. वह होली मनाने मुंबई से दिल्ली आए हुए थे. प्रारंभिक सूचना के अनुसार, उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से निधन की बात कही गई थी.

बता दें कि दिल्ली पुलिस एक्टर सतीश कौशिक के मौत के मामले में धारा 174 के तहत जांच कर रही है. धारा 174 के अन्तर्गत की कार्यवाई का मुख्य उद्देश्य सुनिश्चित करना होता है कि क्या किसी व्यक्ति की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है अथवा उसकी अप्राकृतिक मृत्यु हुई है ताकि मौत के कारण की सही तरह से समीक्षा किया जा सके.

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest