Voice Of The People

आरएसएस के अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा में पूरे साल का लेखा जोखा और आगे की रणनीति पर होगा विचार

12 मार्च, रविवार को हरयाणा के पानीपत जिले के समालखा गांव के सेवा साधना एवं विकास केंद्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का इस वर्ष का अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा आयोजित किया गया। कार्यक्रम 12 मार्च से 14 मार्च तक होगा।

इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पूरे देश से हज़ारों कार्यकर्ता पिछले 2 दिनों से पहुंच रहे हैं। आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत ने प्रतिनिधि सभा का उद्घाटन किया। उद्घाटन से पहले मोहन भागवत जी ने भारत माता पर पुष्पांजलि की।

भारत माता पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद मोहन भागवत ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मंत्र का मंत्रोच्चार कर सभा शुरू की। इस मौके पर मंच के ऊपर सर संघचालक मोहन भागवत जी के साथ सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले भी मौजूद थे।

सभा शुरू होने के बाद मीडिया सेन्टर में प्रेस ब्रीफिंग की गई। इस प्रेस ब्रीफिंग का संचालन प्रान्त प्रचारक श्री राजेश जी कर रहे थें। प्रेस ब्रीफिंग सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने किया। प्रेस ब्रीफिंग के समय पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर जी भी मौजूद थे। संघ सह सर कार्यवाहक डॉ. मनमोहन वैद्य ने बताया कि ABPS में पूरे साल के लेखा जोखा की होगी चर्चा, आगे की रणनीति पर होगा विचार।

SHARE

Must Read

Latest