Voice Of The People

भ्रष्टाचार को लेकर KCR के खिलाफ वाईएस शर्मीला का मार्च, दिल्ली पुलिस ने किया डिटेन

वाईएसआर तेलंगाना की चीफ वाईएस शर्मीला को एक बार फिर हिरासत में लिया गया। वो तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर का विरोध कर रहीं थी। उन्हें पहले भी कई बार पुलिस हिरासत में ले चुकी है। एक बार तो कार समेत उन्हें उठा लिया गया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई के वीडियो के मुताबिक शर्मीला नीली सारी में थीं और केसीआर के खिलाफ नारेबाजी कर रही थीं। बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। बता दें कि शर्मीला आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने केसीआर सरकार के खिलाफ जंतर मंतर से संसद भवन तक पैदल मार्च करने का प्लान बनाया था।

आपको बता दें कि वह कालेश्वरम लिफ्ट इरिगेशन प्रोजेक्ट में कथित धांधली को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं। तेलंगाना में गोदावरी नदी पर यह सिंचाई प्रोजेक्ट बनाया गया है। आज जब शर्मीला को हिरासत में लिया जा रहा था तो उनके पार्टी के समर्थक केसीआर डाउन-डाउन के नारे लगा रहे थे।

शर्मीला को फरवरी में गिरफ्तार भी कर लिया गया था। उनपर आरोप था कि उन्होंने महबूबाबाद से विधायक शंकर नाइक के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद आीपीसी की धारा 504 और एससी एसटी पीओए ऐक्ट के तहत उनपर केस दर्ज किया गया था। शर्मीला ने आरोप लगाया था कि विधायक भूमि के अतिक्रमण में शामिल हैं। वहीं प्रजा प्रस्थानम यात्रा के दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया था।

SHARE

Must Read

Latest