Voice Of The People

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का प्रियंका गांधी पर हमला, कहा-‘कितने पद्म अवॉर्ड और पेंटिंग बेचकर जुटाए पैसे’,

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) की स्टडी को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा।

अनुराग ठाकुर ने कहा, बड़े शर्म की बात है कि गांधी परिवार के करप्शन की कहानी केस स्टडी बनाकर पूरी दुनिया को बताई जा रही है, वो भी ऐसी संस्था द्वारा जो टैरर फाइनेंसिग को रोकने के लिए काम करती है। ठाकुर ने प्रियंका गांधी का नाम लेते हुए उनसे सीधा सवाल पूछा और कहा- मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहूंगा कि क्या ये दबाव बनाया गया था? और अगर बनाया गया तो आखिर क्यों? उस पेंटिंग से आये 2 करोड़ रुपए किस पर खर्च हुए? ये मिस्टर R कौन हैं जिनसे पैसे लेने और पेंटिंग देने का काम किया गया? वो देश में हैं या विदेश में हैं?

अनुराग ठाकुर ने कहा- कांग्रेस का एक के बाद एक भ्रष्टाचार का मॉडल सामने आ रहा है. कभी नेशनल हेराल्ड कभी दूसरा, कभी तीसरा। अब एक विदेशी एजेंसी FATF की केस स्टडी में पाया गया है कि कैसे UPA की सरकार में एक केंद्रीय मंत्री द्वारा प्रियंका गांधी की पेंटिंग को 2 करोड़ रुपये में खरीदने का दबाव बनाया गया।

राहुल गांधी ने आगे कहा की, अभी तक देश की मीडिया और लोग फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स यानी FATF की चर्चा केवल इस बात के लिए करते थे कि पाकिस्तान ग्रे लिस्ट में रहेगा या उससे भी आगे की लिस्ट में जाएगा। अब उसी FATF की फिर चर्चा है भारत के संदर्भ में। एक परिवार ने पूरी दुनिया के सामने देश का सर शर्म से झुका दिया है। FATF की एक केस स्टडी में देश की नहीं बल्कि देश के एक रसूखदार परिवार की कारगुजारियां शामिल हुई है।

SHARE

Must Read

Latest