Voice Of The People

बीजेपी का राहुल गांधी से तीखा सवाल, रविशंकर प्रसाद ने पूछा- चीन से आपका क्या याराना

राहुल गांधी ने ब्रिटेन में की गई अपनी टिप्पणियों को लेकर प्रेस कांफ्रेंस किया। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया कि मैं माफी नहीं मांगूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे इजाजत मिलेगी, तो मैं सदन में जवाब दूंगा। वहीं राहुल के प्रेस कांफ्रेंस के जवाब बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी प्रेसवार्ता की।

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा श्रीमान राहुल गांधी से पूछना चाहती है कि वे कब तक देश को, देश के लोकतंत्र को और 140 करोड़ लोगों को गुमराह करते रहेंगे? उन्हें विदेशी भूमि पर भारत के बारे में अपनी अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने अपनी कही गई बातों पर कोई खेद नहीं जताया है। बीजेपी अपना स्टैंड रखती है कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए। अगर कांग्रेस को वोट नहीं मिलते हैं तो यह उसकी अक्षमता और कुकृत्यों के कारण है। यह उनकी पार्टी के नेताओं को भारत के खिलाफ चिल्लाने और भारत का अपमान करने का अधिकार नहीं देता है।

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि आज उनके मुंह से एकभी शब्द नहीं निकला कि हमने जो भारत के लोकतंत्र के बारे में कहा था उसका मुझे खेद है। आज देश उनके अहंकार से दुखी है। बेबुनियाद, बेफिजूल की बात करना उनकी की आदत बन गई है। राहुल गांधी जी, आपका अहंकार देश से बड़ा नहीं है। राहुल गांधी जी चीन से आपका क्या याराना है? राहुल गांधी देश की विदेश नीति को कितना समझते हैं इस पर भी बहस करने की जरूरत है।

श्रीमान राहुल गांधी, कृपया भारत की विदेश नीति और भारत की सामरिक सुरक्षा के बारे में अपनी जानकारी दुरुस्त करें। इस क्षेत्र में आप नौसिखिए हैं, फिर भी आप ‘बोलते’ हैं। रविशंकर ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस किसी राज्य में जीत जाती है, तो लोकतंत्र जिंदा रहता है और अगर कांग्रेस किसी राज्य में हार जाती है, तो लोकंतत्र खत्म हो जाता है। यह बात समझ से परे नजर आती है।

बीजेपी का कहना है कि राहुल ने लंदन में भारतीय लोकतांत्रिक प्रणाली की आलोचना करके विदेशी मंच पर देश का अपमान किया है, जिसे लेकर अभी दोनों दलों के बीच वार-प्रतिवार का सिलसिला जारी है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेंस कांफ्रेंस में स्पष्ट कर दिया है कि राहुल को अपने बयान को लेकर माफी मांगनी ही होगी। हम उन्हें एक्सपोस करके रहेंगे।

SHARE

Must Read

Latest