Voice Of The People

देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी के खिलाफ़ किसने रची बड़ी साजिश, जानिए बड़ा सच…

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की शिकायत के बाद पुलिस ने डिजाइनर अनिक्षा अनिल जयसिंघानी को गिरफ्तार कर लिया है। अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने वाली बुकी की बेटी अनिक्षा को मुम्बई पुलिस कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में पुलिस अनिष्का की कस्टडी की मांग की। इस मामले पर डीसीपी का कहना है कि मामला बेहद संगीन है और डिप्टी सीएम के परिवार से जुड़ा है। डिप्टी सीएम की पत्नी को रिश्वत का लालच देने और धमकी देने से जुड़ा है।

अमृता फडणवीस ने धमकी और साजिश का आरोप लगाते हुए अनीक्षा के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है, जो पेशे से एक ‘डिजाइनर’ है. अमृता ने अनिक्षा पर आरोप लगाया है कि उसने एक आपराधिक मामले में ‘दखल’ देने की मांग करते हुए एक करोड़ की रिश्वत देने की कोशिश की थी ।

पुलिस ने अनिक्षा और उसके पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120 B और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है। धारा 8 भ्रष्ट और अवैध तरीकों से एक लोक सेवक को ‘प्रेरित’ करने से संबंधित है, जबकि धारा 12 उकसाने के लिए होता है।

प्राथमिकी में अमृता फडणवीस ने कहा कि 18 और 19 फरवरी को अनिक्षा ने एक अज्ञात फोन नंबर से अपने वीडियो क्लिप, वॉयस नोट्स और कई संदेश भेजे। अमृता फडणवीस ने प्राथमिकी में कहा है कि महिला अपने पिता के साथ अप्रत्यक्ष रूप से उसके खिलाफ ‘धमकी और साजिश’ कर रही थी।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest