Voice Of The People

KCR की बेटी के. कविता ED दफ्तर पहुंची; ED ने दूसरे दौर की पूछताछ शुरू की

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पुत्री और भारत राष्ट्र समिति की नेता व एमएलसी के. कविता आज ED कार्यालय पहुंच गई हैं। ED के अधिकारी दिल्ली शराब घोटाला मामले में उनसे दूसरे दौर की पूछताछ करेंगे।

ED ने के. कविता को पिछले हफ्ते समन जारी कर 20 मार्च को उपस्थित होने के लिए कहा था। दूसरी तरफ केंद्रीय जांच एजेंसी ने के. कविता की याचिका के विरोध में उच्चतम न्यायालय में कैविएट दायर किया है।

के. कविता ने अपनी याचिका में दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में ED की ओर से जारी समन को चुनौती दी है। इस पर 24 मार्च को सुनवाई होनी है। ED के. कविता से पिछली बार लगभग नौ घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। उनका सामना दक्षिण के ग्रुप का नेतृत्व करने वाले हैदराबाद के व्यवसायी अरुण पिल्लई से कराया गया था।

इस ग्रुप पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ रुपये की घूस देने का आरोप है। इसका कथित तौर पर गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान इस्तेमाल किया गया है। पिल्लई ने कथित तौर पर जांच एजेंसी को बताया है कि वह कविता का सहयोगी रहा है। ED ने कविता के पूर्व ऑडिटर और साउथ ग्रुप के सदस्य बुच्ची बाबू का बयान भी दर्ज किया है। इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं।

SHARE

Must Read

Latest