Voice Of The People

सरकारी बंगला खाली करने के नोटिस पर राहुल गांधी का जवाब , जानें क्या कहा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपना तुगलक लेन बंगला खाली करने के नोटिस पर अब जवाब दिया है। राहुल ने इस नोटिस पर अपना जवाब देते देते हुए कहा कि वो इस आदेश की तालीम करेंगे। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि इस घर से उनकी बहुत यादें जुड़ी हैं।

राहुल गांधी ने लोकसभा के डिप्टी सेक्रेटरी को बंगला खाली करने के पत्र का जवाब देते हुए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, वो इस आदेश का पालन करेंगे। साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि 12 तुगलक लेन में रहते हुए उनकी कई सारे यादें हैं और बतौर सांसद बंगले में रहे लेकिन जो आदेश अब उनको दिया गया है वो उसका पालन करेंगे।

अधिकारियों ने कहा कि नियमों के मुताबिक उन्हें 30 दिनों के भीतर इसे खाली करना होगा।शुक्रवार को सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के 24 घंटे बाद राहुल गांधी को सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बंगला खाली करने के नोटिस को लेकर कहा, ये लोग कोशिश करते रहेंगे राहुल गांधी को कमजोर बनाने की। अगर राहुल बंगला खाली करते भी हैं तो वो अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रह सकते हैं या वो मेरे पास आ जाए।

SHARE

Must Read

Latest