Voice Of The People

वीर सावरकर के बयान पर घिरे राहुल गांधी, संजय राउत ने विपक्षी दलों की बैठक से किया किनारा

उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा, वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। वह एक स्वतंत्रता सेनानी, क्रांतिकारी नेता थे और उनको लेकर हमारे दिल में सम्मान की भावना है। खड़गे साहब ने जो बैठक बुलाई थी उसमें हम नहीं जा सके। आज भी विपक्ष की बैठक बुलाई गई, हम वहां भी नहीं जा सके। उद्धव ठाकरे द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चेतावनी देने के एक दिन बाद कि वी.डी सावरकर का अपमान उनकी पार्टी द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कहा कि पार्टी ने सोमवार को मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर बैठक में शामिल नहीं होने का फैसला किया है।

संजय राउत ने राहुल गांधी की टिप्पणी पर पार्टी की नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि वह दिल्ली में राहुल गांधी से मिलेंगे और उन्हें सावरकर पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी सावरकर को ‘निंदा’ करना जारी रखते हैं तो विपक्षी गठबंधन में ‘दरार’ आ सकती है। शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ने कहा, वीर सावरकर हमारे भगवान हैं, और उनके प्रति कोई भी अनादर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का भी समर्थन किया और राहुल गांधी ने अपनी प्रेसवार्ता में जो सवाल उठाए वो वैध हैं, लेकिन सावरकर पर सवाल उठाना सही नहीं।

SHARE

Must Read

Latest