Voice Of The People

सीएम पद को लेकर कांग्रेस के अंदर खींचतान, सिद्धारमैया के बयान पर बोले मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई- डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया का सपना सच नहीं होगा

कर्नाटक में कांग्रेस के अंदर सीएम पद को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसको हवा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दे दिया, जब उन्होंने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं भी सीएम पद के लिए आकांक्षी हूं और डीके शिवकुमार भी हैं। इसके बाद यह खबर मीडिया में फैल गई और पूर्व सीएम ने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। इसके बाद बीजेपी ने भी कांग्रेस पर तंज कसा। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई खुद सामने आए और कहा कि कांग्रेस के अंदर ही जंग चल रही है।

सिद्धारमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैंने आज साक्षात्कार दिया और कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद के लिए एक उम्मीदवार हूं, डीके शिवकुमार भी एक उम्मीदवार हैं। हमारा लक्ष्य भाजपा को हराना और कांग्रेस को सत्ता में लाना है। मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया। कभी नहीं कहा कि हाईकमान डीके शिवकुमार से खुश नहीं है।”

वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का भी बयान आया है। उन्होंने कहा, “बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा। कुछ क्षेत्रों में आश्चर्यजनक परिणाम आएंगे। कार्यकर्ताओं और नेताओं में भरोसा है। उन्हें कुछ चाहिए लेकिन कौन जानता है कि लोगों की नब्ज़ क्या है? लोगों की राय नतीजे आने के बाद पता चलेगी। जनता का समर्थन नहीं तो विधायक बनना संभव नहीं है।”

वहीं सिद्धारमैया के सीएम पद वाले बयान पर बोम्मई ने कहा, “सिद्धारमैया का बयान कांग्रेस में आंतरिक रूप से हो रही घटनाओं का प्रतिबिंब है। डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया दोनों सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। वह सपना सच नहीं होगा।”

SHARE

Must Read

Latest