Voice Of The People

अयोध्या यात्रा पर अजीत पवार और एकनाथ शिंदे आमने सामने, पवार ने यात्रा प्रचार का उड़ाया मजाक

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत पवार ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की अयोध्या यात्रा के पर हो रहे “प्रचार” की निंदा की और कार्यक्रम के बारे में लगातार मीडिया अपडेट का मजाक उड़ाया। शिंदे शनिवार की शाम लखनऊ पहुंचने के बाद रविवार को हेलीकॉप्टर से उत्तर प्रदेश के अयोध्या के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री के सहयोगियों के अनुसार शिंदे हनुमानगढ़ी मंदिर और राम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे, राम जन्मभूमि मंदिर के चल रहे निर्माण को देखेंगे। सरयू नदी के तट पर शाम की ‘आरती’ करेंगे, संतों से मिलेंगे, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे और फिर मुंबई लौट आएंगे।

पवार ने कहा, “जब मैं कहीं भी प्रार्थना करता हूं, तो मैं इस तरह का प्रचार नहीं करता हूं। मुख्यमंत्री आशीर्वाद लेने के लिए वहां जा रहे हैं। इस तरह के अपडेट की कोई जरूरत नहीं है की जैसे वो पहुंचे हैं, वह हवाईअड्डे पर हैं, उन्होंने उड़ान भरी है, आदि।

महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री, पवार ने कहा कि बेरोजगारी, अपराध, किसानों के संकट से संबंधित ऐसे मुद्दे हैं जिन पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। भाजपा के गिरीश बापट के निधन के बाद पुणे लोकसभा सीट पर उपचुनाव पर बोलते हुए राकांपा नेता ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा कार्यक्रम की घोषणा के बाद उनकी पार्टी अपनी भूमिका बताएगी।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest