Voice Of The People

माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद हुआ एनकाउंटर में ढेर, पांच लाख का था इनाम

गैंगस्टर से राजनेता बना अतीक अहमद का बेटा असद झांसी में उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स के साथ मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि असद को गुलाम के साथ मार दिया गया। दोनों आरोपी प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे। दोनों पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा गया था। पुलिस ने विदेशी हथियार भी बरामद किए।

यूपी एसटीएफ ने अपने बयान में कहा, “माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच लाख रुपये का इनाम था। दोनों मारे गए। दोनों के पास से विदेशी निर्मित हथियार भी बरामद किए गए हैं।

प्रयागराज शूटआउट के बाद से असद फरार चल रहा था। वीडियों में उमेश पाल पर गोली चलाते हुए भी असद दिखा था। एनकाउंटर में शूटर गुलाम भी ढेर कर दिया गया है। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में उसका नाम आने के बाद से ही STF की टीम उसे खोज रही थी। पुलिस ने असद पर पांच लाख रुपये का इनाम भी रखा है।

यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी। लेकिन इन्होंने STF की टीम पर फायर किया, उसके बाद एनकाउंटर में मार गिराया गया।

SHARE

Must Read

Latest