Voice Of The People

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी में छिड़ा ट्विटर वार, वीडियो बनाकर बीजेपी पर हमला, बीजेपी ने भी किया पलटवार

कर्नाटक में 224 सीटों वाली विधानसभा के चुनाव में कुछ ही दिन बचे हुए हैं. राज्य में प्रचार अभियान भी तेज हो गया है. इसी बीच सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है. हाल ही में कांग्रेस ने बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ आरोप लगाने के लिए एक नया अभियान वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के माध्यम से कांग्रेस ने मौजूदा सरकार पर 40 प्रतिशत कमीशन का नवीनीकरण करना और भ्रष्टाचार जैसे कई आरोप लगाए हैं. वहीं, बीजेपी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया है.

कांग्रेस का ट्वीट

कांग्रेस ने अपने वेरिफाइड हैंडल से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें साम्प्रदायिकता और चुनाव उल्लंघन करते हुए सीएम बोम्मई के जैसे दिखने वाले किसी व्यक्ति को दिखाया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि ‘भ्रष्टाचार, कमीशन में धांधली और सांप्रदायिकता का कर्नाटक में कोई स्थान नहीं है. यह जनता का प्रतिनिधित्व करने वाली सरकार को सशक्त करने और भ्रष्ट 40% बीजेपी सरकार को बाहर करने का समय है. इस बार कांग्रेस को वोट दें! भ्रष्ट बीजेपी सरकार के घोटालों के बारे में जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें. दरअसल, कांग्रेस ने बीजेपी के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ नागरिकों को अपनी आवाज उठाने की अनुमति देने के लिए 40percentsarkara.com नामक एक वेबसाइट भी शुरू की है. ट्वीट में नीचे की तरफ उसका लिंक दिया हुआ है. इस लिंक के माध्यम से अब तक करीब एक लाख 87 हजार से ज्यादा आवाजें उठाई जा चुकी हैं.

बीजेपी का ट्वीट

कांग्रेस की तरफ से लगाए गए आरोपों के खिलाफ पलटवार करते हुए बीजेपी ने भी अपने वेरिफाइड हैंडल से ताल ठोंकने के लिए अपना अभियान वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सीएम बोम्मई जैसे दिखने वाले व्यक्ति के चेहरे को एडिट करके उसमें कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार का फेस लगाया है. साथ ही कांग्रेस के वीडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. इस ट्वीट के कैप्शन में कन्नड़ भाषा में लिखा गया है कि ‘कांग्रेस आई तो तरक्की में परेशानी होगी. कमल खिल रहा है, कर्नाटक जीत रहा है’.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest