Voice Of The People

इलेक्शन की बात प्रदीप भंडारी के साथ के नए एपिसोड में जानिए- क्या लक्ष्मण सावदी की बगावत से सच में हो रहा है बीजेपी को नुकसान?

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी आज इलेक्शन की बात का नया एपिसोड लेकर आ रहे हैं जिसमें वह बताएंगे अथानी सीट से बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले नेता लक्ष्मण सावदी क्या लिंगायत वोट अपनी तरफ ले जाएंगे।

आपको बता दें कि, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में राज्य में लिंगायत का प्रमुख चेहरा रहे लक्ष्मण सावदी ने इस बार बीजेपी का दाम छोड़ दिया है। वो कांग्रेस के टिकट पर अथानी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। लक्ष्मण सावदी हाल ही में कांग्रेस में तब शामिल हुए, जब उन्हें इस बार बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया।

अब सवाल यह उठता है की क्या लक्ष्मण सावदी की वजह से लिंगायत वोट बीजेपी से कांग्रेस में शिफ्ट हो जाएगा? इसी सवाल का जवाब ढूंढने प्रदीप भंडारी और उनकी टीम जन की बात अथानी निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे जहां उन्होंने जनता से बातचीत की। प्रदीप भंडारी की रिपोर्ट के अनुसार निर्वाचन क्षेत्र में जीत और हार का अंतर 10,000 वोटों से कम होगा और लक्ष्मण सावदी के कांग्रेस में जाने से भी अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में चीजों की व्यापक योजना प्रभावित नहीं हो रही है। लक्ष्मण सावदी का प्रभाव सिर्फ उनकी विधानसभा अथानी में ही है अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में वो अपनी तरफ लिंगायत वोट नहीं खींच पाएंगे क्योंकि इस क्योंकि इस बार का चुनाव जाति और प्रत्याशी का चुनाव है।

आपको बता दे की, कर्नाटक विधानसभा चुनाव अपने सियासी रंग में आ गया है। 10 मई को होने जा रहे मतदान को लेकर पार्टियां चुनाव प्रसार और राजनीतिक जमीन बनाने में जुटी हुई हैं। वहीं, आज बीजेपी ने अपना घोसणा पत्र भी जारी कर दिया है।

SHARE

Must Read

Latest