Voice Of The People

Karnataka Elections: हिंदुओं के खिलाफ बोलने वालों को मारी जायेगी गोली, सड़क पर होगा फैसला, बीजेपी विधायक का विवादित बयान

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जुटे हुई हैं। वहीं इस बीच कर्नाटक में बीजेपी के विधायक और उम्मीदवार बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर बवाल मच गया है। उन्होंने कहा जो भी हिंदुओं के खिलाफ बात करेगा उसको गोली मार दी जाएगी।

दरअसल विजयपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बसवनगौड़ा पाटिल ने कहा, “अगर आप भारत में हमारी आस्था के खिलाफ बोलते हैं, या भारत के खिलाफ बोलते हैं, या फिर हिंदुओं के खिलाफ बोलते हैं तो आपको गोली मार दी जाएगी।” बसवनगौड़ा पाटिल ने यह बयान यूपी में हुए अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड का उदाहरण देते हुए कहा।

बसवनगौड़ा यतनाल ने बयान देते हुए कहा, “अगर कर्नाटक के लोग बीजेपी सरकार को वोट देते हैं तो वह सत्ता में दुबारा आने पर कर्नाटक में भी योगी आदित्यनाथ की शैली को लागू करेगी। अगर कोई बीजेपी के खिलाफ बोलेगा तो हम उसके साथ यूपी जैसा ही करेंगे। जो भी भारत के खिलाफ बोलेगा, उसका एनकाउंटर किया जाएगा। हम उनके जेल नहीं लेकर जाएंगे बल्कि सारा फैसला सड़क पर ही हो जाएगा।”

बता दें कि कर्नाटक में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, नेताओं की बयानबाजी बढ़ती जा रही है। कुछ दिन पहले मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया था। उसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी। बता दें कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पलटवार किया था और कांग्रेस पर निशाना साधा था।

SHARE

Must Read

Latest