Voice Of The People

हनुमान जी का अपमान कर्नाटक की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी, कांग्रेस पर संबित पात्रा ने साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कर्नाटक की जनता कांग्रेस द्वारा किए गए अपने इष्टदेव हनुमान जी का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

संबित पात्रा ने कहा, “मंगलवार के दिन कांग्रेस ने बजरंगबली का विरोध किया है। कांग्रेस को यह जरूर मंथन करना चाहिए कि 2014 से कांग्रेस के ऊपर बजरंगबली का प्रकोप है। ये उनकी विकृत मानसिकता का ही परिणाम है। कर्नाटक की भूमि हनुमान जी की भूमि है। हनुमान जी का अपमान कर्नाटक का अपमान है।”

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा बजरंगबली के अपमान में कांग्रेस पार्टी जिस तरह से उतरी है, पुरी कर्नाटक की जनता और साथ में पुरा देश देख रहा है। मुझे पुरा विश्वास है कि कर्नाटक की जनता अपने इष्टदेव का अपमान का बदला वोट के माध्यम से लेगी।

संबित पात्रा ने कहा कांग्रेस के लिए यह नई बात नहीं है। जय श्रीराम कहना, यह कांग्रेस पार्टी को ‘कम्युनल पॉलिटिक्स’ लगता है। ये उनकी मानसिकता का परिचायक है।

पीएम मोदी ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास विकास से जुड़ा न कोई मुद्दा है और न ही कोई विजन बचा है। ये लोग स्नेह और अपनत्व से अभिभूत कर देने वाले कर्नाटक की मान-मर्यादा का ध्यान रखना भी भूल चुके हैं।

वहीं मंगलवार को पीएम मोदी ने कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ‘दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है’।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest