Voice Of The People

‘बजरंग दल पर बैन’ का किया वादा, कांग्रेस के मेनीफेस्टो पर बीजेपी का वार

कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. घोषणापत्र में कांग्रेस ने बजरंग दल की तुलना पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से की है और कहा है कि अगर उन्‍हें सत्‍ता पर काबिज होने का अवसर मिला, तो वे इसे बैन करेंगे।

अब इसको लेकर बीजेपी पार्टी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। संबित पात्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की, मंगलवार के दिन कांग्रेस ने बजरंगबली का विरोध किया है, कांग्रेस को मंथन करना चाहिए कि 2014 से कांग्रेस के ऊपर बजरंगबली का प्रकोप है।बजरंगबली के अपमान में कांग्रेस पार्टी जिस तरह से उतरी है, इसे सबने देखा है। कांग्रेस के लिए यह नई बात नहीं है। जय श्रीराम कहना, यह कांग्रेस पार्टी को ‘कम्युनल पॉलिटिक्स’ लगता है। कर्नाटक की जनता अपने देवता, अपने इष्टदेव का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

वहीं, कांग्रेस पर पलटवार करते हुए हिमंत बिस्व सरमा ने कहा, ‘पीएफआई पहले से ही प्रतिबंधित है। कर्नाटक का इतिहास बताता है कि कांग्रेस ने पीएफआई के लोगों को छोड़ा है और सिद्धारमैया ने इनके खिलाफ मुकदमों को वापस लिया है.। कांग्रेस असल में ये कह रही है कि बीजेपी ने पीएफआई को बैन किया तो हम बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाएंगे।’यही इनका मुस्लिम एजेंडा है। जो आज पीएफआई नहीं कह सकता, वो कांग्रेस पार्टी कह रही है कि हम बदला लेंगे। पीएफआई के अनुरोध पर ही कांग्रेस ये वादा कर रही है। यह मैनिफेस्टो ही पीएफआई ने तैयार किया है। आप बजरंग दल को क्यों बैन करेंगे? बजरंग दल ने कौनसा बम धमाका किया है, उनके खिलाफ कौन सा केस दर्ज किया गया है?’

SHARE

Must Read

Latest