Voice Of The People

सोनिया गांधी के ‘संप्रभुता’ वाले बयान पर बोले जेपी नड्डा, कांग्रेस ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के साथ खड़ी है

सोनिया गांधी के संप्रभुता वाले बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने जो संप्रभुता की बात कही है ये कांग्रेस पार्टी के सोच के मानसिक दिवालियापन का नतीजा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वोट के खातिर कुछ भी बोलना और कुछ भी कहना ये बहुत ही निंदनीय है और चिंताजनक है। नड्डा ने कहा कि वो भी सांसद रही हैं और अभी भी हैं और खरगे साहब भी रहे हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि, अगर कर्नाटक की संप्रभुता की बात करे तो कर्नाटक के हजारों लाखों लोगों ने जो आजादी की लड़ाई भारत के लिए लड़ी…ये उनका अपमान है लेकिन ये लोगों को खुश करने के लिए इस तरह के शब्द उपयोग कर रहे हैं। राहुल गांधी पर बोलते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह राजनीतिक पर्यटन के लिए (राज्यों) का दौरा करते हैं। जब चुनाव आते हैं तो वे जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम साल भर चौबीसों घंटे लोगों के बीच रहते हैं। यही भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच का अंतर है।

उन्होंने कहा, “वे हमेशा ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग के साथ खड़े रहे हैं। जो लोग ऐसे लोगों के साथ खड़े होंगे, वे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे।”

SHARE

Must Read

Latest