Voice Of The People

The Kerala Story को पश्चिम बंगाल में बैन करने के खिलाफ कोर्ट का रुख करेंगे प्रोड्यूसर विपुल शाह, बोले- हम बंगाल सरकार के फैसले की निंदा करते हैं

फिल्म द केरला स्टोरी के निर्माता विपुल शाह ने कहा है कि वह फिल्म पर प्रतिबंध को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि राज्य में फिल्म की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी, क्योंकि उन्हें कानून और व्यवस्था में व्यवधान का डर है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार ममता बनर्जी ने कहा, “पश्चिम बंगाल सरकार ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। यह घृणा और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए है।”

द केरला स्टोरी’ के निर्माता ने बंगाल में उनकी फिल्म पर प्रतिबंध की निंदा की और कहा, “हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। कानून के प्रावधानों के तहत जो भी संभव होगा, हम लड़ेंगे।”

फिल्म में मुख्य किरदार अदा शर्मा हैं और इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। सुदीप्तो सेन ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया कि फिल्म में कई साल लग गए। 5 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 35 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसने शुक्रवार को 8.03 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की और शनिवार को 11.22 करोड़ रुपये बटोरे। यह फिल्म केरल की हिंदू महिलाओं की कहानी बताती है जिन्हें जबरदस्ती इस्लाम में परिवर्तित किया गया और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल किया गया।

SHARE

Must Read

Latest