Voice Of The People

2024 चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा: प्रियंका गांधी को बनाएं PM उम्मीदवार

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर विपक्ष को 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी को हराना है तो उसे एक ऐसा बड़ा चेहरा सामने लाना होगा जो लोकप्रिय, विश्वसनीय और स्वीकार्य हो।

लगता है कि प्रियंका गांधी से अधिक लोकप्रिय, स्वीकार्य और विश्वसनीय कोई नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी दलों से उन्हें पीएम उम्मीदवार घोषित करने की अपील करना चाहता हूं। राहुल गांधी पर बोलते हुए आचार्य प्रमोद ने कहा कि वो इस समय तपस्वी की भूमिका में हैं। उन्होंने कहा कि रात के अंधेरे को दूर करने के लिए सूरज चाहिए। बूझे हुए चिरागों से रोशनी नहीं होती। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव पूरी तरह से चेहरे पर होगा।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने फैसला कर लिया है कि 2024 में वह बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगी। अब क्षेत्रीय दलों को यह फैसला करना है कि वे बीजेपी के साथ रहेंगे या कांग्रेस के साथ। उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव दो विचारधाराओं के बीच होगा- एक कांग्रेस की विचारधारा और दूसरी आरएसएस की विचारधारा। सभी दलों के नेताओं से अपील की है कि वह तिरंगे का साथ दें। उन्होंने ममता बनर्जी, नीतीश कुमार, अरविंद केजरीवाल, केसीआर और शरद पवार से भी कांग्रेस का साथ देने के लिए आमंत्रित किया है।

SHARE

Must Read

Latest