Voice Of The People

The Kerala Story के मेकर्स से एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की मुलाकात, फिल्म देखने के बाद बोले- मध्य प्रदेश को केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे

फिल्म “द केरला स्टोरी” की टीम ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से शिष्टाचार मुलाकात की। सीएम शिवराज चौहान ने टीम को अंगवस्त्रम भेंट कर टीम का स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान की पत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान भी उपस्थित थीं। शिवराज चौहान और उनकी पत्नी ने मंगलवार शाम ड्राइव इन सिनेमा में द केरला स्टोरी फिल्म देखी। फिल्म देखने के लिए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मंत्रिपरिषद के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

इसके बाद सीएम चौहान ने कहा कि कुछ लोग लव जिहाद का गठजोड़ चला रहे हैं, जहां वे लड़कियों को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करते हैं और फिर उन्हें आतंकवादी गतिविधियों में शामिल करते हैं। हम केंद्रीय एजेंसियों के साथ संयुक्त अभियान चलाएंगे और उन्हें सफल नहीं होने देंगे।

सीएम चौहान ने फिल्म के कलाकारों के साथ तस्वीरें साझा कीं और ट्विटर पर कहा कि केरल स्टोरी आतंकवाद और लव-जिहाद के घृणित चेहरे को उजागर करती है। आज मैंने फिल्म द केरला स्टोरी के कलाकारों से मुलाकात की और साथ में फिल्म देखी। साथी मंत्रियों के साथ। हमारी बेटियों के वर्तमान और भविष्य को बर्बाद कर उन्हें जिहाद की आग में झोंकने वालों की साजिश को देश समझने लगा है। इस अति महत्वपूर्ण विषय को समाज के सामने पेश करने का साहसपूर्ण कार्य करने के लिए पूरी टीम को साधुवाद।

मध्य प्रदेश सरकार में शहरी विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि लव जिहाद मानवता पर वर्चस्व का अघोषित एजेंडा है। फिल्म द केरला स्टोरी इस साजिश से पूरे देश को अवगत करा रही है।

आपको बता दें फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स शालिनी उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाती हैं, जो फातिमा बा में परिवर्तित हो जाती है और फिर आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती होने के लिए भारत छोड़ देती है। फिल्म की थीम धर्मांतरण और लव-जिहाद के इर्द-गिर्द घूमती है।

SHARE

Must Read

Latest