Voice Of The People

सुवेंदु अधिकारी का ममता की पार्टी पर बड़ा आरोप -ट्रेन हादसा TMC की साजिश, रेलवे अफसरों के फोन टैप किए

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आरोप लगाया है कि ओडिशा ट्रिपल ट्रेन दुर्घटना टीएमसी की ‘साजिश’ थी और पार्टी ने रेलवे के दो अधिकारियों के फोन ‘टैप’ किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता और भाजपा के शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने पुलिस की मदद से रेलवे के दो अधिकारियों के फोन टैप किए, नहीं तो उन्हें उनके बीच हुई बातचीत के बारे में कैसे पता चलेगा. आरोपों का जवाब देते हुए, टीएमसी नेता सौगत रॉय ने कहा कि वे शुभेंदु अधिकारी की बातों पर ध्यान नहीं देते हैं और टीएमसी ‘सीबीआई से नहीं डरती’ है।

टीएमसी पर निशाना साधते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “यह घटना टीएमसी की साजिश है। जब यह घटना दूसरे राज्य की है तो वे कल से इतना क्यों घबरा रहे हैं? वे सीबीआई जांच से क्यों डर रहे हैं? इन लोगों ने पुलिस की मदद से फोन टैप किए।” दोनों रेलवे अधिकारियों की। इन लोगों को रेलवे के दो अधिकारियों के बीच बातचीत कैसे पता चली? बातचीत कैसे लीक हो गई।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी नेता ने आगे कहा कि इस एंगल की भी सीबीआई से जांच होनी चाहिए नहीं तो वो कोर्ट जाएंगे. प्रतिक्रिया दो रेलवे अधिकारियों के बीच बातचीत के एक कथित ऑडियो क्लिप पर आई, जिसे टीएमसी नेता कुणाल घोष ने पिछले रविवार को एचटी के अनुसार ट्वीट किया था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एएनआई के अनुसार, टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा, “सुवेंधु (अधिकारी) जो कहते हैं, हम उस पर ध्यान नहीं देते हैं …. हम सीबीआई से डरते नहीं हैं। अतीत में, अभिषेक बनर्जी ने पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए। उसका प्रवर्तन निदेशालय।”

SHARE

Must Read

Latest