Voice Of The People

सीएम योगी आदित्यनाथ ने केजीएमयू का किया दौरा, लखनऊ कोर्ट में शूटआउट में घायल पीड़ितों से मिले

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ के केजीएमयू असपताल का दौरा किया और लखनऊ कोर्ट में शूटआउट में घायल पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ काफी सख्त हैं, उन्होंने जांच के लिए गठित टिम को जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि संजीव जीवा पर हुई गोलीबारी के दौरान डेढ़ साल की बच्ची घायल हो गई थी। ऐसे में बच्ची की एक्स-रे रिपोर्ट सामने आई है। बच्ची का इलाज लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में किया जा रहा है। सीएम योगी ने बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की है।

लखनऊ कोर्ट में संजीव जीवा की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एडीजी मोहित अग्रवाल की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआइटी गठित की है। जो एक सप्ताह में इस पूरे हत्‍याकांड की रिपोर्ट सीएम योगी को सौंपेगी।

बताते चलें कि लखनऊ के एससीएसटी कोर्ट रूम में बुधवार दोपहर वकील के भेष में आए हमलावर ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। मजिस्ट्रेट के सामने ही हमलावर ने कुख्यात अपराधी और माफिया मुख्तार का बेहद करीबी गैंगस्टर संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या कर दी। इस मामले में मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक एसआईटी गठित की है। जो इस मामले की जांच कर रही है।

गैंगस्टर संजीव जीवा का कृष्णानंद राय हत्याकांड में भी नाम आया था। हालांकि इस मामले में 2005 में कोर्ट ने उसे बरी कर दिया था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, संजीव जीवा पर 22 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। इनमें से 17 मामलों में वह बरी हो चुका था। वो काफी समय से जेल में था। उस पर जेल से गैंग चलाने के भी आरोप लगते रहते थे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest