Voice Of The People

Wrestlers Protest: नाबालिग लड़की के पिता ने कहा- इस कारण बृजभूषण के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई, बृजभूषण ने भी दिया बयान

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को बड़ा झटका लगा है। वहीं अब बृजभूषण शरण सिंह को बड़ी राहत मिली है। दरअसल नाबालिग पहलवान के पिता ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

नाबालिग के पिता ने कहा कि इसकी शुरुआत लखनऊ में 2022 में एशियाई अंडर 17 चैम्पियनशिप के ट्रायल से हुई जिसमें नाबालिग लड़की फाइनल में हारकर भारतीय टीम में जगह नहीं बना सकी थी। उन्होंने रैफरी के फैसले के लिये बृजभूषण को दोषी ठहराया था। इसके बाद उन्होंने केस दर्ज कराया।

लड़की के पिता ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘‘सरकार ने पिछले साल हुए ट्रायल में उनकी बेटी की हार की निष्पक्ष जांच का वादा किया है, इसलिये ही उन्होंने सच बोलने का फैसला किया है। बृजभूषण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला उनका था, उनकी बेटी का नहीं। यह मेरा फैसला था। मैं पिता हूं औंर मैं उस पर नाराज था। मैने उससे कहा कि बेटा ऐसी बातें हो रही है तो उसने कहा कि पापा आप देख लो। मैं बदले की भावना से भर गया था क्योंकि रैफरी के एक फैसले से मेरी बच्ची की एक साल की मेहनत बेकार हो गई थी। मैंने बदला लेने का फैसला किया।”

वहीं बृजभूषण शरण सिंह ने नाबालिग पहलवान के पिता के बयान पर कहा, “मेरे मन में किसी के लिये दुर्भावना नहीं है। उस लड़की को इस गलती के लिये उन पहलवानों ने गुमराह किया जो मेरे खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। मेरे मन में उसके या उसके परिवार के लिये कोई दुर्भावना नहीं है। मैं उसके परिवार के खिलाफ किसी कार्रवाई की मांग नहीं करता। यह मुझे बदनाम करने की साजिश थी।”

SHARE

Must Read

Latest