Voice Of The People

अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- पंचायत चुनाव को भतीजे के लिए लॉन्च पैड के रूप में इस्तेमाल करना चाहती

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में बढ़ती खूनी हिंसा का क्या कारण है, क्या ममता बनर्जी इसे अपने ‘भतीजे’ के लिए लॉन्च पैड के रूप में इस्तेमाल करना चाहती हैं?

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव एक चरण में 8 जुलाई को होंगे। राज्य निर्वाचन आयुक्त राजीव सिन्हा ने गुरुवार (8 जून) को राज्य के पंचायत चुनाव की तारीख की घोषणा की है। बंगाल में पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद हो रही हिंसा पर राजनीतिक घमासान छिड़ गया है।

बीजेपी के पश्चिम बंगाल के सह प्रभारी और पार्टी के आईटी हेड अमित मालवीय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों को नॉमिनेशन भरने नही दिया जा रहा। टीएमसी के कार्यकर्ता हिंसा पर उतारू हैं, लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी घबरा गए हैं, क्योंकि राज्य में उनकी साख गिरी है। उन्होंने कहा कि अगर पंचायत चुनाव में बीजेपी अच्छा करती है तो 2024 के चुनाव में उनकी साख कम हो जाएगी। मालवीय ने आरोप लगाया कि बंगाल में ना तो पुलिस की व्यवस्था है और न ही चुनाव के लिए समुचित सुरक्षा या संवैधानिक व्यवस्था की गई है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest