Voice Of The People

एकता कपूर की वेब सीरीज “गंदी बात 6” के ट्रेलर में माता लक्ष्मी का अपमान; उदय माहुरकर बोले- भारत माता की संस्कृति को नष्ट करने वालों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी

ऑल्ट बालाजी की सबसे मशहूर वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के नए सीजन 6 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ये वेब सीरीज अपने हर सीजन में जबरदस्त बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार भी सीरीज में बोल्ड सीन्स की भरमार है लेकिन ये सीरीज रिलीज होते ही जबरदस्त विवादों में फंस गई है। कई लोगों ने इस सीरीज के ट्रेलर पर मां लक्ष्मी के अपमान का आरोप लगाया है। इसके साथ ही कई लोगों ने ट्विटर पर एकता कपूर को बैन करने की डिमांड भी कर डाली है।

ट्विटर पर कई लोग इस सीरीज के पोस्टर और ट्रेलर में यूज किए गए एक थंबनेल इमेज पर सवाल उठा रहे हैं। इस इमेज में एक लाल साड़ी पहने घूंघट डाले हुए महिला चुप रहने का इशारा करते हुए दिख रही है। तस्वीर में उसे कमल से निकलते हुए दिखाया गया है और उसके आस- पास मोर बना दिए गए हैं। इस तस्वीर को लोग माता लक्ष्मी का अपमान बता रहे हैं। मां लक्ष्मी कमल के फूल पर विराजमान रहती हैं और इस तस्वीर में कमल के फूल के साथ कई गई कलाकारी देखकर लोगों को गुस्सा आ गया है।

इस सीरीज के खिलाफ कई लोगों ने ट्विटर पर भड़ास निकालनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा- ‘एकता कपूर के Alt Balaji, जिसके नाम में बालाजी है, उसमें सॉफ्ट पोर्न परोसा जाता है। इससे भी मन नहीं भरा तो लक्ष्मी मां से मिलता-जुलता थंबनेल क्रिएट कर दिया, जो आपत्तिजनक है’। एक अन्य यूजर लिखा ‘ये बॉलीवुड के लोग हैं, जो कभी भी एक धर्म का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कई लोगों ने इस पोस्टर पर कमेंट करते हुए एकता कपूर को बैन करने की मांग कर डाली है। इस पूरे विवाद पर एकता कपूर की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अपर्णा झा नाम के ट्विटर यूजर में वरिष्ठ पत्रकार और लेखक उदय महूरकर को टैग करते हुए लिखा कि @UdayMahurkar सर और @GemsOfBollywood कृपया एकता कपूर और उनके ऑल्टबालाजी की गंदी सामग्री का संज्ञान लें। इस ट्वीट का रिट्वीट करते हुए उदय महूरकर ने कहा एक परिवर्तन तेजी से आ रहा है। भारत माता की संस्कृति को नष्ट करने वालों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। वीर सावरकर के शुद्ध राष्ट्रवाद और हमारे देश के भविष्य की महानता के बारे में हमारे महान संतों की भविष्यवाणियों की पवित्रता में विश्वास करने के नाते मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऐसा होगा।

SHARE

Must Read

Latest