Voice Of The People

पीएम मोदी के सम्मान में अमेरिका में लॉन्च हुई ‘मोदी थाली’, जानिए क्या होगा इसमें खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जून से अमेरिका की यात्रा पर रहेंगे। ये अमेरिकी यात्रा कई मायनों में खास होने वाला है। वहीं पीएम मोदी की अमेरिकी यात्रा से पहले न्यू जर्सी में एक रेस्टोरेंट ने उनके सम्मान में एक स्पेशल मोदी थाली पेश की है। न्यू जर्सी के एडिसन में अकबर रेस्टोरेंट ने प्रधानमंत्री की यात्रा को यादगार बनाने के लिए “मोदी थाली” बनाई है।

इस थाली के बारे में बात करते हुए रेस्टोरेंट के मालिक प्रदीप मल्होत्रा ने मीडिया से कहा, “हम यहां 30 साल से हैं लेकिन अब हमने स्पेशल थाली लॉन्च करने का फैसला किया है, क्योंकि मोदी जी 22 जून को आ रहे हैं और उनके आने से पूरा भारतीय समुदाय बहुत उत्साहित है। इसलिए हमने ऐसा कुछ करने का फैसला किया और हम इस थाली को लेकर आए, जिसमें सभी भारतीय आइटम हैं।”

इस स्पेशल थाली में क्या-क्या परोसे जाएंगे इसके बारे में रेस्टोरेंट के मालिक प्रदीप मल्होत्रा ने कहा, “हमारे पास साउथ इंडिया की इडली ,नॉर्थ इंडिया से सरसों का साग, कश्मीरी दम आलू है. इसके अलावा हमारे पास गुजराती ढोकला और महाराष्ट्र का कोथिम्बीर वड़ी है। थाली 22 जून से प्रधानमंत्री मोदी के वाशिंगटन पहुंचने पर उपलब्ध कराई जाएगी।”

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार रेस्टोरेंट के शेफ ने भारतीय तिरंगे के समान हरे, केसरिया और सफेद रंग में बनी इडली के बारे में भी बताया। एनडीटीवी से बात करने वाले कई ग्राहकों ने कहा किया कि वे इस स्पेशल का स्वाद लेने के लिए इस महीने के अंत तक का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें भरोसा है कि मोदीजी थाली में सब कुछ स्वादिष्ट होगा।

SHARE

Must Read

Latest