Voice Of The People

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखा UN को पत्र; 20 जून को अंतरराष्ट्रीय गद्दार दिवस घोषित करने की मांग

संजय राउत ने संयुक्त राष्ट्र संघ को पत्र लिख कर 20 जून को अंतर्राष्ट्रीय गद्दार दिवस घोषित करने की मांग की है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से भी अपील की है कि वे अपने अमेरिका दौरे पर इसकी घोषणा के लिए प्रयास करें। अब शिंदे गुट की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने संयुक्त राष्ट्र संघ को पत्र लिख कर मांग की है कि वह 20 जून को अंतर्राष्ट्रीय गद्दार दिवस के तौर पर मनाने का ऐलान करे। संजय राउत ने यूएन को पत्र लिखने के संदर्भ में जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि लोग एकनाथ शिंदे की तस्वीरों और पोस्टरों को लेकर जूते मारो आंदोलन करते हुए यह दिन मनाएं। संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील की है कि वे अपने अमेरिका दौरे पर उनकी इस मांग को पूरी करवाने की कोशिश करें।

संजय राउत ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने जिस तरह से एकनाथ शिंदे से गद्दारी करवाने की कोशिश की और जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस के तौर पर मनाए जाने का प्रस्ताव यूएन से पास करवाया उसी तरह वे इस दिन को अंतर्राष्ट्रीय गद्दार दिवस के तौर पर ऐलान किए जाने के लिए भी कोशिश करें। उन्होंने कहा कि गद्दारों का स्मरण करने के लिए तय कर लिया जाए कि आज का दिन गद्दार दिवस के तौर पर मनाया जाएगा।

बता दें कि बीते साल 20 जून को ही एकनाथ शिंदे की अगुवाई में 40 शिवसेना विधायकों ने उद्धव ठाकरे से बगावत कर दी थी। शिवसेना विधायकों के बगावत के कारण उद्धव ठाकरे की महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी।

SHARE

Must Read

Latest