Voice Of The People

मैं पीएम मोदी का फैन हूं; पीएम मोदी से मुलाकात पर बोले ट्विटर के CEO एलन मस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका में 3 दिन के राजकीय दौरे पर हैं। इन दौरान वे कई महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। पीएम मोदी ने टेस्ला के CEO और ट्विटर के मालिक एलन मस्क से भी मुलाकात की।

दोनों की बातचीत के बाद मस्क ने मीडिया से बात करते हुए कई महत्वपूर्ण बातें बताईं। उन्होंने कहा कि “मैं पीएम मोदी का फैन हूं.” इसके अलावा जैक डॉर्सी के हालिया बयान पर पूछे गए सवाल पर भी मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

ट्विटर के को-फाउंडर जैक डोर्सी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत में किसान आंदोलन के समय सरकार ने ट्विटर को नियंत्रित करने की कोशिश की थी और बात न मानने पर ट्विटर बंद कर देने की धमकी दी थी। मस्क से जब इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सरकार की बात मानने के अलावा हमारे पास कोई विकल्प नहीं है, नहीं तो ये बंद हो जाएगा। हम बस ये कर सकते हैं कि संबंधित देश के कानून को मानें। इससे ज्यादा कुछ करना हमारे लिए असंभव है।

मस्क ने कहा कि, प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात बहुत शानदार थी और मुझे वे काफी पसंद हैं। वे कुछ साल पहले हमारी फैक्ट्री में आए थे, तो हम एक दूसरे को कुछ समय से जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि में भारत के भविष्य को लेकर काफी उत्सुक हूं। मुझे लगता है कि भारत के पास दुनिया के किसी भी बड़े देश की तुलना में ज्यादा संभावनाएं हैं। उन्होंने रिपोर्टर्स से कहा कि “मैं पीएम मोदी का फैन हूं।

पीएम मोदी ने मस्क से पिछली बार 2015 में मुलाकात की थी. उस समय पीएम मोदी केलिफॉर्निया में टेस्ला मोटर्स की फैक्ट्री में गए थे।

SHARE

Must Read

Latest