Voice Of The People

हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग के दौरान घायल हुईं ममता बनर्जी, पीठ और घुटने में आई चोट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के चलते इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस दौरान आपाधापी में सीएम ममता को चोट भी लगी। चोट के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अधिकारियों ने बताया कि ममता बनर्जी का हेलीकॉप्टर खराब मौसम में फंस गया था। जिसके बाद मंगलवार दोपहर सिलीगुड़ी के पास सेवोके हवाई अड्डे पर सीएम के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लडिंग करानी पड़ी। CM को पीठ और घुटने में चोट आई है. इसके बाद ममता बनर्जी मंगलवार शाम को कोलकाता के SSKM अस्पताल पहुंचीं।

जानकारी के अनुसार जलपाईगुड़ी में जनसभा के बाद वह बागडोगरा के लिए हेलिकाप्टर से रवाना हुईं। इसी बीच खराब मौसम के कारण हेलिकाप्टर की उत्तरी बंगाल में एमर्जेंसी लैंडिंग करवाई गई। इस दौरान वह घायल हो गईं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।

एसएसकेएम के निदेशक डॉ. मणिमोय बंद्योपाध्याय का कहना है, “…अचानक आपातकालीन लैंडिंग के कारण ममता बनर्जी को कुछ चोटें आई हैं। उनकी स्थिति के चिकित्सीय प्रबंधन के लिए एसएसकेएम में उनकी जांच की जा रही है। वरिष्ठ डॉक्टर सीएम की देखभाल कर रहे हैं और एमआरआई सहित जांच की गई है।” हो गया। इससे बाएं घुटने के जोड़ में लिगामेंट की चोट के निशान के साथ बाएं कूल्हे के जोड़ में लिगामेंट की चोट का पता चला। चोटों का संबंधित उपचार पहले ही शुरू हो चुका है। उन्हें भर्ती होने की सलाह दी गई थी लेकिन उन्होंने कहा कि वह घर पर ही इलाज जारी रखेंगी।”

SHARE

Must Read

Latest