Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ रैपिड फायर राउंड में मनोज तिवारी का बेबाक अंदाज, केजरीवाल के लिए बोला ये शब्द

बुधवार को जन की बात के यूट्यूब चैनल पर प्रदीप भंडारी का शो “इलेक्शन की बात” का नया एपिसोड जारी हुआ। इस एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ खास मेहमान रहे बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी। राजनीति की तमाम गरमा गरम बातों और आरोप प्रत्यारोप के बाद अंत में रैपिड फायर राउंड में मनोज तिवारी एकदम ही बेबाक अंदाज में नजर आए। उन्होंने सभी सवालों पर बेझिझक होकर बेबाकी से अपने जवाब रखे।

केजरीवाल धूर्त हैं: मनोज तिवारी

रैपिड फायर राउंड में प्रदीप भंडारी ने मनोज तिवारी को एक एक कर कुछ नाम दिए। इन नामों पर उनके दिमाग में जो पहला खयाल आया उसे बताना था। इस रोमांचक रैपिड फायर में सबसे पहला नाम था अरविंद केजरीवाल। जिसके जवाब में तुरंत ही मनोज तिवारी ने कहा “धूर्त”।

ऐसे ही मनीष सिसोदिया को उन्होंने “बेचारा” बताया। राहुल गांधी को “कन्फ्यूज” कहा। जब उनसे 2024 के नतीजों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “मोदी पुनः प्रधानमंत्री”। पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा वैसे तो बहुत से शब्द आते हैं उनके लिए लेकिन मैं कहना चाहूंगा “भारत सपूत”।

आपको बता दें इस पूरे एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमलावर रहे। उन्होंने केजरीवाल को धूर्त बताया। उन्होंने कहा की उनके पास केजरीवाल के खिलाफ कई ऐसे सबूत हैं जिससे उनका पर्दाफाश हो जायेगा। जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल में नजर आने वाले हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest