Voice Of The People

तेलंगाना में PM मोदी ने केसीआर पर बोला हमला, कहा- ‘KCR सरकार यानी सबसे भ्रष्ट’, परिवारवादी बीआरएस का भ्रष्टाचार पूरा तेलंगाना देख रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार को तेलंगाना के ऐतिहासिक वारंगल शहर का दौरा किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, नए लक्ष्य के लिए नए रास्ते भी बनाने पड़ते हैं। भारत का तेज विकास पुराने इंफ्रास्ट्रक्चर पर संभव नहीं था। इसलिए हमारी सरकार पहले से कहीं अधिक स्पीड और स्केल पर काम कर रही है।

तेलंगाना के वारंगल में आज पीएम मोदी ने 6 हजार करोड़ की सरकार योजनाओं का उद्घाटन किया। साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया है। मुख्यमंत्री केसीआर के गढ़ में पहुंचे पीएम मोदी ने बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा है कि तेलंगाना में जो सरकार है उसने क्या किया? यहां की राज्य सरकार ने सिर्फ 4 काम किए हैं। पहला- सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देने का काम किया है। दूसरा- सिर्फ एक ही परिवार को सत्ता का केंद्र बनाने और खुद को तेलंगाना का मालिक साबित करने का काम किया है। तीसरा इन्होंने तेलंगाना के विकास को चौपट कर दिया। चौथा-इन्होंने तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबा दिया। KCR सरकार यानी सबसे भ्रष्ट सरकार।

तेलंगाना में जो सरकार है उसने क्या किया? यहां की राज्य सरकार ने सिर्फ 4 काम किए हैं। पहला- सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देने का काम किया है। दूसरा- सिर्फ एक ही परिवार को सत्ता का केंद्र बनाने और खुद को तेलंगाना का मालिक साबित करने का काम किया है। तीसरा इन्होंने तेलंगाना के विकास को चौपट कर दिया। चौथा-इन्होंने तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबा दिया। KCR सरकार यानी सबसे भ्रष्ट सरकार। पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर बड़े भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

पीएम मोदी ने बीआरस पर परिवारवादी राजनीति को बढ़ाने का आरोप लगाया है। पीएम मोदी ने कहा, “ये जितनी भी परिवारवादी पार्टियां हैं, उनकी नींव भ्रष्टाचार पर खड़ी होती है। परिवारवादी कांग्रेस का भ्रष्टाचार पूरे देश ने देखा है। परिवारवादी बीआरएस का भ्रष्टाचार पूरा तेलंगाना देख रहा है। कांग्रेस हो या बीआरएस दोनों ही तेलंगाना के लोगों के लिए घातक है। इन दोनों से ही तेलंगाना के लोगों को बचकर रहना है।”

SHARE

Must Read

Latest