Voice Of The People

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर बीजेपी का ममता बनर्जी पर हमला, संबित पात्रा ने ममता को कहा निर्ममता बंधोपाध्याय

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के बाद मतों की गिनती जारी है। बीते शनिवार बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान कई इलाकों में हिंसा की घटनाएं सामने आईं थीं। इन घटनाओं में करीब 18 लोगों के मारे जाने की खबर है। इसी को लेकर आज बीजेपी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। एक प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ममता बनर्जी को “निर्ममता बंधोपाध्याय” भी कहा।

मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा “पश्चिम बंगाल के करीब 6 हजार से ज्यादा मतदान केंद्रों पर फिर से मतदान कराने के लिए कहा गया था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। यह रवैया पक्षपात को दर्शाता है। उन्होंने कहा, “केंद्रीय सुरक्षा बलों के तैनात होने के बावजूद 45 लोगों की हत्या ये दर्शाती है कि राज्य सरकार प्रायोजित रूप से इन हत्याओं को अंजाम दे रही थी।” संबित पात्रा ने आगे राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूछा- “कहां है मोहब्बत की दुकान?”

राज्य प्रायोजित हत्याएं हुईं: संबित पात्रा

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने बंगाल चुनाव में हुई हिंसा को एक “राज्य प्रायोजित मर्डर” करार दिया है. उनके अनुसार राज्य में हिंसा के दौरान जितने लोग मारे गए हैं, उन सभी की हत्याएं प्री प्लांड मर्डर थीं उन्होंने आगे कहा कि ये सबकी मिलीभगत का किया हुआ कारनामा है। इसमें केवल राजनीतिक पार्टी ही नहीं बल्कि प्रशासनिक लोगों का भी हाथ है।

संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों की दिनदहाड़े हत्याएं इसलिए कर दी गईं क्योंकि ये टीएमसी को वोट नहीं दे रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि इसमें सिर्फ बीजेपी के ही कार्यकर्ता मारे गए हैं, बल्कि इसमें कांग्रेसी, कम्युनिस्ट और अन्य पार्टियों के लोगों की हत्याएं भी हुई हैं।

संबित पात्रा ने आगे कहा कि ऐसी हिंसा कही नहीं देखी। उन्होंने विपक्षी एकता के नाम पर एकजुट होने वाले नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग महाठगबंधन का दृश्य दिखाते रहते हैं। कहां हैं ये सारे नेता? कहां है मोहब्बत की दुकान खोलने वाले राहुल गांधी? बंगाल में राहुल जी की दुकान क्यों नहीं दिखती है?

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest