Voice Of The People

हम अब एनडीए का अभिन्न अंग, NDA की बैठक के बाद बोले अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल 

एनसीपी अब विपक्षी मोर्चे ‘इंडिया’ के साथ रहेगी या फिर एनडीए का दामन थामेगी? इस सवाल का जवाब प्रफुल्‍ल पटेल ने दिया। प्रफुल्ल पटेल, जो पिछले महीने पटना में विपक्ष की बैठक में शामिल हुए थे। बीते मंगलवार को दिल्ली में एनडीए की बैठक में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ मौजूद थे।

बैठक में भाग लेने के तुरंत बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि एनसीपी, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का अभिन्न अंग है, और उनकी पार्टी भविष्य में एनडीए के साथ काम करेगी।

प्रफुल्‍ल पटेल ने कहा मैं और अजित पवार आज एनडीए की बैठक में अन्‍य राजनीतिक दलों के साथ मौजूद थे। एनसीपी एनडीए का अभिन्न अंग है। भविष्य में एनसीपी, एनडीए के साथ काम करेगी।

इससे पहले सोमवार को शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से बगावत करने के बाद प्रफुल्ल पटेल ने एनसीपी प्रमुख से मुलाकात की और कहा कि दिग्गज नेता से पार्टी को एकजुट रखने का अनुरोध किया गया था, लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से परहेज किया ।

प्रफुल्ल पटेल ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और सुनील तटकरे के साथ मुंबई में वाईबी चव्हाण केंद्र में शरद पवार से मुलाकात की।

प्रफुल्ल पटेल ने आगे कहा कि वे शरद पवार से आशीर्वाद लेने के लिए मिले। उन्होंने कहा की शरद पवार ने हमें आज भी आमंत्रित नहीं किया, हम शरद पवार से उनका आशीर्वाद लेने के लिए मिलने आए थे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest