Voice Of The People

राजस्थान में अपराध पर अंकुश लगाने में अशोक गहलोत सरकार नाकाम, जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, 6 महीने की बच्ची को भी नहीं छोड़ा

राजस्थान में अपराधियों को कानून और व्यवस्था का जरा भी डर नहीं है। ऐसा लगता है जैसे अशोक गहलोत सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम रही है। जोधपुर जिले के ओसियां में मंगलवार रात को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। चारों शव जली अवस्था में एक झोपड़ी में पाए गए हैं। रामनगर ग्राम पंचायत गंगाणीयो कि ढाणी में रात्रि में सो रहे एक पुरुष दो महिलाएं सहित एक बच्ची का गला काट कर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद झोपड़े में डालकर जला दिया।

पुलिस के अनुसार, ओसियां थाना क्षेत्र के गंगाणियों की ढाणी में झोपड़ी में रहने वाले एक परिवार के एक पुरूष, दो महिलाओं के साथ एक मासूम बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद झोपड़ी में आग लगा दी।

वहीं इस घटना के बाद बीजेपी कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “इतिहास के काले पन्नों में दर्ज होगा राजस्थान का कांग्रेस कुशासन! अपना घर तक नहीं संभल पा रहा है गहलोत जी आपसे, पूरे राजस्थान की सुरक्षा क्या ही करेंगे आप। वीडियो कॉन्टेस्ट से आप अपनी नाकामियों पर पर्दा नहीं डाल सकते हैं। ये सामूहिक हत्याकांड आपकी कुख्यात सरकार की विफलता का दुष्परिणाम है। साढ़े 4 साल में आपने राजस्थान को अपराधिस्थान बना दिया है।”

SHARE

Must Read

Latest