Voice Of The People

Bengal Panchayat Elections: महिलाओं के साथ उत्पीड़न को लेकर रोने लगीं बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी, बंगाल पर भी ध्यान देने की लगाई गुहार

पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने मणिपुर और पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर विपक्ष पर दोहरा मापदंड रखने का आरोप लगाया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह फूट फूट कर रोने लगीं। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के दौरान एक भाजपा उम्मीदवार के टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा यौन उत्पीड़न की घटना पर बात कर रही थीं।

भाजपा सांसद ने घटना को याद करते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बंदूक के नोक पर महिला प्रत्याशी को नग्न किया और उस पर अत्याचार किया। क्या उस पर कोई जांच नहीं होगा?

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मणिपुर की बेटी भी देश की बेटी है और बंगाल की बेटी भी देश की बेटी है। प्रधानमंत्री जी ने मणिपुर की घटना का जिक्र करते हुए बंगाल और सभी राज्यों को कानून और व्यवस्था को लेकर सावधानी बरतने को कहा। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हम लोग की बात भी आप लोग उठाइए। हम लोग जाएं तो कहां जाएं? बंगाल भी देश में ही है।

SHARE

Must Read

Latest