Voice Of The People

Elections Ki Baat-Pradeep Ke Sath: प्रदीप भंडारी के साथ शिवराज सिंह चौहान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, जन की बात के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शाम सात बजे 

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी का शो “इलेक्शंस की बात-प्रदीप के साथ” हर हफ्ते रिलीज होता है। यह शो जन की बात के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आता है। इस बार के शो में हमारे गेस्ट हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। शिवराज सिंह चौहान से प्रदीप भंडारी ने विस्तृत बात की और आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी उनसे बातचीत की।

पिछले कुछ महीनों में मध्यप्रदेश में कई घटनाएं हुई हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। इन मुद्दों को भी प्रदीप भंडारी ने शिवराज सिंह चौहान के सामने उठाया और उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब दिया। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू के दौरान ऐसी कई बातें बताई, जिसके बारे में आप लोग जानना चाहते हैं।

चाहे कांग्रेस की गारंटी हो या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन कॉल हो, अमित शाह का दौरा हो या फिर महाकाल कॉरिडोर का निर्माण हो, इन सभी मुद्दों पर प्रदीप भंडारी ने शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा और उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब दिया। इंटरव्यू के दौरान शिवराज सिंह ने दावा किया कि बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

SHARE

Must Read

Latest