Voice Of The People

Shivraj Singh Chouhan To Pradeep Bhandari: क्या मध्य प्रदेश बीजेपी में अंदरूनी लड़ाई चल रही? शिवराज सिंह चौहान ने प्रदीप भंडारी को बताया सच

जन की बात के संस्थापक प्रदीप बना ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से विशेष बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कई सवालों के जवाब दिए, जिसका उत्तर आप भी जानना चाहते थे। वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कई सवाल का जवाब दिया। इसमें सबसे महत्वपूर्ण सवाल था कि मध्य प्रदेश बीजेपी के अंदर अंदरूनी लड़ाई चल रही है?

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश के अंदर कोई अंदरूनी लड़ाई नहीं चल रही है, बल्कि सभी नेता एकजुट हैं और आने वाले चुनाव में कांग्रेस को हराने का काम करेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वह बीजेपी में ऐसे घुल मिल गए हैं जैसे दूध में शक्कर मिल जाता है। यानी शिवराज सिंह चौहान ने साफ कर दिया कि मध्य प्रदेश बीजेपी में कोई अंदरूनी लड़ाई नहीं है।

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब सवा साल के लिए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी, उस दौरान प्रदेश में लूटमार मच गई थी और सचिवालय को दलालों का अड्डा बना दिया गया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने वादे पूरे नहीं किए। राहुल गांधी ने खुद कहा था कि 10 दिन में कर्जा माफ कर देंगे लेकिन कुछ नहीं हुआ। जनता सवा साल के शासन में ही त्रस्त हो गई थी।

SHARE

Must Read

Latest